Tuesday, January 16, 2018

ऐसे दोस्तों को सलाम रियल गरीबो की प्यार की कहानी हिंदी में Real poor love story in hindi

love stories of Aslam Sonu
हेलो दोस्तों आज में आपको एक ऐसी कहानी बताने जा रहा हु जिसे पूरा पढ़ने से पहले आपको यकीन नहीं होगा की सच में ऐसा भी होता है क्या ?????????
मेरा नाम मुकेश  <नाम बदला हुआ है > मेरे दोस्त का नाम मुकेश <नाम बदला हुआ है > मुझे एक शादी का कार्ड आया जो की मेरे जिले का सबसे आमिर आदमी के बेटी का शादी था पुरे जिला को उसने आमंत्रित किया जिसमे मेरे घर भी कार्ड आया तो पहले तो मैंने सोचा यार उसके यहाँ शादी में जाने के लिए अच्छा और कीमती कपड़ा भी होना चाहिए क्यूंकि उसके यहाँ जो भी आएंगे सब बहुत पैसे वाले होंगे जिसके सामने में पता नहीं कैसा लगूंगा बस ये बात में सोच ही रहा था की मेरे बेस्ट फ्रेंड का कॉल आ गया और मुकेश बोला  यर शादी का कार्ड आया है या नहीं पहले तो मैंने बोला किसका शादी है कुत्ता तो उसने बोला पागल अक्षय <नाम बदला हुआ है >की बेटी की शादी है और पुरे जिले वासी को ामंत्री किया गया है तो आजा चले तो मैंने बोला पागल में नहीं जा रहा समझा तुझे जाना है तो जा समझा में सोने जा रहा हु सुबह मुझे स्कूल भी जाना है  चल गुड नाईट तो फिर मुकेश बोलने लगा अगर तू नहीं जायेगा तो में भी नहीं जाऊंगा और तुम्हे तो मालूम है की कल मेरा परीक्षा है अब तू सोच ले अगर में नहीं जाऊंगा अक्षय अंकल क्या सोचेंगे ैतुल्ली अक्षय जिसके लड़की का शादी हो रहा है वो मुकेश के पापा को बेस्ट फ्रेंड है इसलिए उसे जाना जरूरी था और समस्या ये भी थी की अगर में नहीं जाता हु तो वो भी नहीं जायेगा तो फिर मैंने सोचा यर अपने खुशी  के लिए किसी का दिल नहीं दुखाना चाहिए मैंने कॉल किया तो वो सो रहा था फिर मैंने कहा पागल चल न में तो मज़ाक कर रहा था की मई नहीं जाऊंगा तू मान गया अबे चल तो वो बोला  चल फिर जब हमलोग जाने लगे तो मैंने एक शर्त रखा भाई में जाऊंगा बहार  से खाना खाने के बाद आजाऊंगा वो बोलै पागल अंदर चलना है तो मैंने कहा यार तुम्हे तो सब जानते है मुझे कोई नहीं जनता ऐसा नहीं की बोले ये अंदर कहा आगया वो बोलै पागल तुम मेरे साथ चल न तो मुझे भी उसका घर देखना था तो में बोला में जो बोलूंगा तुम वो करोगे तो मई जाऊंगा तो फिर मुकेश बोला पागल में तुम्हरे लिए कुछ भी कर सकता हु तू बोल तो सही फिर मैंने उसे बोला अगर कोई तुम्हे पूछे ये कोण है तुम्हारे साथ तो प्ल्ज़ बोलना मेरा नौकर है क्युकी यार  वो आमिर है और अमीरो वाली कपड़े पहन रखा था इसलिए मैंने बोला था वो बोला पागल तू मुँह बंद कर के चल कोई कुछ नहीं बोलेगा अगर कोई कुछ बोला तो में बोलूंगा ये मेरा बचपन का दोस्त है और ये बचपन से अभी तक मेरा बेस्ट फ्रेंड है उसका जवाब सुनते ही मेरे आंख में आँशु आगया जिसके  बारे में में सोचता था आमिर बस पैसा वाले का होता है फिर हमलोग शादी में गए पहले तो कुछ खाये फिर वो बोला चल हमलोग अंदर चलते है मैंने बोलै मई नहीं जाऊंगा तुम्हे जाना है तो जा मई बहार तेरा इंतज़ार करता हु वो हाथ पकर  कर अंदर ले गया पहले तो मैंने उसका पूरा घर घुमा फिर मरुआ के पास गया तो  बोला तुम यही खरे रहो में तुम्हारे फोटो लेता हु कल फेसबुक पे डालेंगे तो मैंने बोला नहीं लाओ मई तुम्हारा फोटो लेता हु और उसी समय जिस लड़की की शादी हो रही थी उसकी बहन आ गई और मुकेश को बोली हेलो मुकेश भाई कैसे हो और मई उसके साथ में खरा था उसी समय बोलती है ये कोण है भाई फिर तो में अब सोचने लगा ये क्या बोलेगा जब तक में मई सोचता वो जवाब दे दिया की ये मेरा बचपन का दोस्त है फिर वो मुझसे बोली हेलो आपका नाम क्या है मई थोड़ा घबराते हुए बोला मेरा नाम भी मुकेश है फिर वो इंग्लिश में कुछ बोली वाओ व्हाट ा  लॅक सोम्थिंग कुछ बोली फिर वो लड़की मुझे बोलती है प्लीज मेरे दोस्तों के साथ मेरी कुछ फोटो क्लिक कर दो तो मेरे दोस्त न बोला जाओ तुम फोटो क्लिक कर दो क्यूंकि तुम अच्छे से फोटो लेते हो जैसे ही मैंने उसका मोबाइल अपने हाथ में लिए तो मैंने देखा वो कुछ जनरल कमरा यूज़  करती है तो मैंने बोलै DSLR  कैमरा डाउनलोड कर लो फिर मई आपको अच्छा फोटो क्लिक कर दूंगा तो वो लड़की बोली अच्छा ऐसी बात है तो मैंने कहा वो कैमरा का फोटो कभी भी कहरब नहीं होता है DSLR  कमरा डाउनलोड करने के बाद मैंने उसकी कुछ फोटो क्लिक कर दिए फिर मेरा दोस्त उससे बात करने लगा मई चुपचाप सुन रहा था वो बोली आप भी कुछ बोलो मुकेश जी मैंने बोलै क्या बोलू मई आपको बातसो वो बोली अगर एमी आपको आवाज़ दूंगी तो कैसे दूंगी दोनों का नाम मुकेश है मैंने बोला आप मेरे लिए कुछ निक नाम चूज कर लो फिर वो मुझसे बात करने लगी अब वो इतना क्लोज हो गई की वो एक बार भी बहार नहीं गई और उधर बारात आ चकी थी फिर मैंने बोला मुकेश चलो अब घर चलते है क्यूंकि रात जयादा हो गई वो बोली नहीं शादी रोज नहीं होती है आप दोनों को रहना होगा फिर हमलोग बोले कोई बात नहीं हमलोग रुकेंगे जबतक बाहर से आ रहा हु फिर बहार गए तो मेरा दोस्त बोला क्या करू घर चलते है मैंने बोला हां चलो फिर वो बोलै तुम जाओ उस लड़की को बोल देना की हमलोग जा रहे है अगर मई जाऊंगा बोलने तो वो मन कर देगी मैंने बोला चलो ठीक है तुम यही रुको मई आ रहा हु  मई वह गया तो देखा वो हमलोग का अकेले ही छत  पर इंतज़ार कर रही है तो जैसे हीउ मई वह गया तो मुझे बोली आपलोग आगये हम कब से आपलोग का इंतज़ार कर रहे है तो मैंने बोला मेरा दोस्त चला गया अब मई भी जा रहा हु फिर वो बोली आपका बचपन का दोस्त है ना मैंने बोलै हां कोई शक वो बोली फिर आपको छोर  कर क्यों चला गया मैंने बोलै वो सब छोरो  अब मई जा रहा हु वो बोली क्यों आप रुक जाओ मैंने बोला मई अकेले नहीं रुक सकता वो बोली मई आपके साथ हु तो मैंने बोलै आपके यहाँ शादी हो रही है आप कभी भी मुझे यहाँ छोर कर चले जाओगे वो  में आपको छोर कर नहीं जाउंगी मई आपसे वादा करती हु मैंने कहा कब तक  जाओगे बताओ फिर बोली जब  रहोगे तब तक मई आपसे एक बार व्ही दूर नहीं जाउंगी मैंने कहा चलो ठीक है बस इतना ही और पीछे से मेरा दोस्त आगया फिर  वो बोली आप भी झूट बोलते  हो तो मैंने बोलै यार ये तो चला गया था आप इससे भी पूछ सकते हो फिर आगा इसमें से गलती है फिर हमलोग बात करने लगे उसे कोई बुलाने आगया वो जाने लगी तो तो फिर बोली  आपलोग आजाओ मेरे साथ हमलोग बोले नहीं आप जाओ हमलोग बहार में इंतज़ार कर रहे है फिर अंदर गए तो १० मिनट वहां रुके फिर बाहर आये तो जब  हमलोग बोले अब बिना बताये वचलो क्यूंकि कल युम्हारा परीक्षा है फिर हमलोग घर चले आये तीन दिन के बाद वो मेरे दोस्त के नंबर पे  कॉल की और वो बोली 
 मुकेश भाई आप अपना दोस्त का नंबर देना तो उस टाइम मेरा दोस्त कुछ ब्येस्त था तो वो बोलै मई अभी नहीं दे सकता  और मुकेश ने कॉल काट कर दिया शाम में मुझे बता रहा है यार वो लड़की का कॉल आया था और वो मुझे तुम्हारा नंबर मांग रही थी तो मई कुछ बिजी होने के कारन नहीं इ पाया उसके लिए सॉरी मैंने बोलै यार वो मेरा नंबर क्यू मांग रही है वो बोलै लगता है उसे तुम पसंद हो।  यार मई एक पल के लिए में सोच भी नहीं सकता हु की वैसी लड़की मुझे पसंद करेंगी फिर उसके बाद अभी तक उसका कॉल नहीं आया। ... यारो सोच में दोस्त हो तो मेरे मुकेश जैसी आप खुद सोचो  वो वहा ये भी बोल सकता था की--------------
लेकिन उसने अपने दोस्त को इतना बड़ा  इज़्ज़त दिया 
ऐसे दोस्तों को में असलम सोनू सलाम करता हु 
दोस्तों अगर आप भी ऐसे दोस्तों को सलाम करते हो तो इस मेसेज को अपने हर फ्रेंड्स को वेजो  इसे ुसेव भी कुछ मिलेगा वैसे तो आपको पता ही है हर एक दोस्त कमीना होता है 
और मुकेश आपने मुझे ये पोस्ट vega उसके लिए धनायड 
अगर दोस्तों आपके पास भी ऐसी कोई कहानी है तो प्ल्ज़ कमेंट में बताये आपके पोस्ट को आपका नाम देकर पोस्ट कर दिया जायेगा आप मुझे EMAIL  भी कर सकते हो मेरा ईमेल ---Admin Aslam Sonu click on this link          aslamsonu26@gmail.com 
आप अपना पूरा नाम एक फोटो और पूरी कहानी वेग सकते है 
धन्यवाद्   

1 comment:

Thank You For It We Will update You