Sunday, February 25, 2018

Welcome To Hindi Attitude हिंदी ऐटिटूड में आपका सवागत है


Welcome To Hindi Attitude
हिंदी ऐटिटूड में आपका सवागत है 


''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''
;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;'


1.मत कर प्यार इतना के झुकनेपर मजबूर हो जाओ,
ऐटिटूड दिखा इतने के वो क्या उसकी सहेली भी


झुक कर प्रोपोज़ मारने को तैयार हो जाये.
@@@@@@@@@@@@@@@@@



2.धोखा देने की बात मत कर पगली,
यहाँ ‪#‎Wish‬ पूरी ना होने पे लोग ‪#‎भगवान‬ बदल देते है….तो तू क्या चीज है.

##############
3. ज्यादा ‪#‎Smart बनने की कोशिश मत कर पगले क्योंकि
मेरे ‪#‎बाल‬ भी तेरे ‪#‎औकात‬ से लंबे है.
$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$


4.सुन पगली….अगर तू अपने पापा की ‪#‎Princess होगी,
तो हम भी अपनी ‪#‎माँ_के_लाल है.
&&&&&&&&&&&&&&&&&&


5. तेरे ‪#‎पप्पा‬ से केह दे कभी हमारा
‪#‎इलाक़ा‬ घुमकर देखे, सिर्फ ‪#‎नाम‬ ही काफ़ी है उनके ‪#‎जमाई‬ का.
@@@@@@@@@@@@@

6.  जो गुरुर और रुतबा #कल था, वो #आज हे और #आगे भी #रहेगा
मेरा Attitude कोई #Calendar नही जो हर साल #बदल_जायेगा

~~~~~~~~~~~~~~~


7.   हम 😎क्यो डरे किसी✊👊👊 से
हम तो 👳पैदा ही शेरो 👉 की बस्ती मे hue है...!
डरना है 🙀 तो वो लोग डरे ज़िन्हे
चूहो ने पैदा करके शेर का नाम दे रखा है...!

***************************************************




इतना भी गुमान न कर आपनी जीत पर ‘ऐ बेखबर’ शहर में तेरे जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं।।।


पैसे का तो पता नहीं #PAGLI, पर कुछ जगह पर नाम ऐसा कमाया है की वहाँ #Paisa नहीं मेरा #Naam चलता है” 


मैनें कभी ईंट का जवाब पत्थर से नहीं दिया, बस वही ईंट वापस दे मारी, पत्थर ढूंढने में कौन टाईम खराब करे. 
अपने Whatsapp पर इतना मत इतरा पगली, जितने तेरे “FRIENDS” है… उतने तो हमारे Anytime⌚ Online📲 रहते है…



छोरी बोली तू बुरा ना मानिये पर तेरा #Style तो जम्मा इ #Desi लागै सै...!!
मै बोल्या अक #बावली इस बात का इ तो #Attitude सै म्हारे म...!!



ज़मीं पर रह कर आसमां को छूने की फितरत है मेरी,
पर गिरा कर किसी को ऊपर उठने का शौक़ नहीं मुझे.



No comments:

Post a Comment

Thank You For It We Will update You