Thursday, April 18, 2013

aslam sonu old image memories at laukaha steel indusatries

दिल ही दिल में तुम्हें प्यार करते हैं, 
चुप-चाप मोहब्बत का इजहार करते हैं, 
ये जानते हुए भी आप मेरी किस्मत में नहीं, 
पर पाने की कोशिश बार-बार करते है।

aslam sonu old image at laukaha 
 अपनी मोहब्बत के लिए आशियाना बदल देंगे, 
दिल ने चाहा तो ये फ़साना बदल देंगे,
अरे दुनिया वालों तुम्हारी हस्ती ही क्या है,
जरूरत पड़ी तो सारा ज़माना ही बदल देंगे।

aslam sonu  old is gold image 
 जल जाते हैं मेरे अंदाज से मेरे दुशमन... 
क्यूंकि एक मुद्दत से मैंने न मोहब्बत बदली 
और न ही दोस्त बदले।
 मेरे लफ्जों से न कर मेरे किरदार का फ़ैसला, 
तेरा वजूद मिट जायेगा मेरी हकीकत ढूंढ़ते ढूंढ़ते।
 अभी काँच हूँ इसलिए दुनिया को चुभता हूँ, 
जब आइना बन जाऊँगा... पूरी दुनिया देखेगी।

No comments:

Post a Comment

Thank You For It We Will update You